कलर ऑफ दि मंथ- नारंगी (ऑरेंज)
Mumbai (Bombay) , Maharashtra ,  India , Asia   | अपडेटेड: Thursday, Jun 19, 2014 at 09:07 am EST

सोना मिश्रा - हमारे देश में हर महीने मौसम में कुछ ना कुछ बदलाव होते हैं। मौसम के बदलाव के साथ ही लोगों के कपड़ो में बदलाव होते हैं और साथ ही कुछ रंग होते हैं जो कि उस महीने आपको भा जाता है। ये तो आम सी बता है कि गर्मियों में हल्के रंग और सर्दियों में गाढ़े रंग ही लोगों के पसंदीदा होते हैं। इनके पीछे वजह है कि हल्के रंग के कपड़ों गर्मी कम लगती है और गाढ़े रंग के कपड़े शरीर को गर्मी देकर ठंड से बचाते हैं। जून के महीने में जब कि गर्मी धीरे धीरे हमें अलविदा कह रही हैं ऐसे में नारंगी इस बार बॉलीवुड में एक ऐसा रंग है जो कि काफी छाया रहा।

जून माह में अधिकतर ईवेंट्स और पार्टियों के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को नारंगी रंग के कपड़े पहने हुए  देखा गया। अब इसके पीछे वजह भी कुछ ना कुछ जरुर होगी। असल में नारंगीरंग फैशनेबल भी है साथ ही गर्मी के हिसाब से भी यह रंग काफी फायदमेंद है। हालांकि कोरल संग के कपड़े पहनते समय आपको काफी सावधानी की जरुर होती हैं। लेकिन ये आपको एक फ्रेश और ट्रेंडी लुक देता है।

अपने नारंगी रंग की ड्रेस के साथ चाहे वो साडी़ हो, गाउन हो, ड्रेस  हो अपने कोरल रंग के शूज भी आप पहन सकते हैं और इसके आपके स्टाइल में और इजाफा आ जाएगा। नारंगी रंग आपको काफी फ्रेश और खिला खिला सा भी महसूस कराता है। कहते हैं कि जिस रंग के कपड़े आप पहनते हैं आपके चेहरे पर अक्सर उन रंगों की चमक आ जाती है। नारंगी रंग के कपड़ों में आपका चेहरा भी काफी खूबसूरत और फ्रेश नज़र आएगा।



यह खबर आपको कैसी लगी ?  8

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code
  
अन्य समाचार