'एज ऑफ टुमॉरो' की स्क्रीनिंग के लिए टॉम क्रूज़ टोरोंटो में
Toronto , Ontario ,  Canada , North America   | अपडेटेड: Sunday, Jun 1, 2014 at 03:05 am EST

जया सजल - टोरोंटो – हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज़ अपनी नई फिल्म 'एज ऑफ टुमॉरो' की एडवांस स्क्रीनिंग के लिए बृहस्पतिवार रात टोरोंटो डाउनटाउन में मौजूद थे। उनकी उपस्थिति ने माहौल को उन्मादक बना दिया था।
स्कॉशियाबैंक थिएटर के रेड कार्पेट पर टॉम क्रूज़ के आगमन को गुप्त रखा गया था। बाद में, लंदन, पेरिस और न्यू यॉर्क सिटी में हुए तीन प्रीमियरों में शामिल होने के एक दिन बाद बाद क्रूज़ के टोरोंटो आने की खबर जारी की गई।
अपनी फिल्म 'एज ऑफ टुमॉरो' में टॉम क्रूज़ एक ऐसे आर्मी ऑफिसर की भूमिका अदा कर रहे हैं जिसके पास मौत को गले लगाकर दिन में फेर-बदल करने की ताकत है और वह इस ताकत का इस्तेमाल मानवता के लिए खतरा पैदा करने वाले एलियंस के ऊर्जा स्त्रोत को नष्ट करने में करता है। 'एज ऑफ टुमॉरो' 6 जून को रिलीज़ होने वाली है।
हॉलीवुड अभिनेता जॉर्ज क्लूनी के बाद क्रूज़ ही ऐसे स्टार हैं जिन्हें रेड कार्पेट पर अद्वितीय सम्मोहन बरकरार रखना आता है।
अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए क्रूज़ ने बताया कि यह एक बेहद मनोरंजक, मस्ती भरी पॉपकॉर्न फिल्म है। अपनी को-स्टार एमिली ब्लंट की तारीफ करते हुए उन्हें 'अमेजिंग' कहा। उनका कहना था कि वे इस तरह की फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं।
'एज ऑफ टुमॉरो' के स्पेशल इफेक्ट्स एवं विस्फ़ोटक आक्रामक सीनों के अलावा यह फिल्म हास्य-रस से भी भरपूर है और क्रूज़ के मुताबिक़ इस तरह का पात्र उन्हें बेहद लुभाता है।
अपने प्रशंसकों से घिरे क्रूज़ ने बारहा अपनी चर्चित मुस्कान दिखाई, खुलकर हँसे, सेल्फीज़ के लिए पोज़ दिया और लोगों को अपनी बाहों के घेरे में लिया। उनकी शैली एक अनुशासित बॉय स्काउट की तरह थी और वे लगातार “नाइस टू मीट यू” और थैंक्स” कहते जा रहे थे।
मीडिया द्वारा उनकी बेटी सूरी के बारे में पूछे गए सवालों को उन्होंने टाल दिया। जब उनसे पूछा गया कि दुबारा जीने का मौका मिलने पर वे कौन सा दिन चुनेंगे, उनका जवाब था। “मैं प्रत्येक क्षण का आनंद उठाता हूँ. मुझे लगातार चलते रहना पसंद है। ”
क्रूज़ ओंटेरियो के लिए अजनबी नहीं है। उन्होंने अपनी चौथी से छठीं क्लास की पढ़ाई ओटवा में की थी और अपना पायलट लाइसेंस टोरोंटो से प्राप्त किया था।
पिछली बार क्रूज़ ने 1998 में टोरोंटो के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म “विदाउट लिमिट्स” के निर्माता के बतौर शिरकत की थी।
इस बात को अब 26 साल हो चुके हैं जब क्रूज़ ने अपनी फिल्म कॉकटेल की यहां शूटिंग की थी, तो इस सवाल पर कि क्या वे दुबारा इस शहर में काम करने के लिए वापस आएंगे, क्रूज़ का जवाब था, “मुझे बेहद खुशी होगी। मैं बेशक वापस आऊंगा, मेरे दोस्तों ने यहाँ आकार कई फिल्में बनाई हैं। यहां वापस आना काफ़ी मजेदार होगा। यह एक बेहतरीन शहर है। ”



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code