भारत को मोदी की जीत की बधाई- श्री श्री रविशंकर
New Delhi , Delhi ,  India , Asia   | अपडेटेड: Sunday, May 18, 2014 at 08:17 am EST

सोना मिश्रा - देश और दुनियां भर में अपने आर्ट ऑफ लिविंग आश्रम और अपने ध्यान व योगा कोर्सेस के चलते मशहूर गुरु श्री श्री रविशंकर ने भी आखिरकार देश में मोदी सरकार की जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए नमो नमो की जयकार लगाई है। श्री रविशंकर जी ने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से मोदी सरकार की जीत पर उन्हें बधाई दी है और साथ ही उम्मीद जाहिर की है कि अब भारत एक बेहतर देश बनने की कगार पर है। उम्मीद है कि मोदी कुछ बेहतर करेंगे और देश को भी अपने फैसले पर किसी तरह का पछतावा नहीं होगा। श्री श्री रविशंकर के फॉलोवर्स भी रविशंकर के चलते मोदी सरकार को ही सपोर्ट कर रहे हैं।

मोदी की जीत पर श्री श्री रविशंकर के ट्वीट

16 मई की सुबह ही श्री श्री रविशंकर जी ने ट्वीट किया "एक नये युग की शुरुआत हो रही है, बदलाव के साथ। हमें उम्मीद है कि ये नयी सरकार बेहतर काम करेगी और इसके मंत्री अपनी सुविधाओं में ही लिप्त नहीं रहेंगे।"

"स्वराज के लिये हम मरे थे और सुराज्य के लिए हम जियेंगे।"

"भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, और भाई भतीजावाद ने कॉंग्रेस को बरबाद कर दिया।'

"एक मजबूत नेता ने एक स्पष्ट संदेश और प्रतिबद्धता के साथ कमल को खिलाया है और लक्ष्मी जी पहले से ही उसका साथ दे रही हैं और उसपर मेहरबान हो रही हैं।"

"भारत की जनता को एक स्थिर सरकार चुनने के लिए बधाई देता हूं। आखिरकार वो एक बेहतरीन शासनकाल और प्रगति की आशा कर सकते हैं।"



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code