आईपीएल 7 : पंजाब ने फ़िर 200 पार का स्कोर चेस किया
Hyderabad , Andhra Pradesh ,  India , Asia   | अपडेटेड: Wednesday, May 14, 2014 at 10:52 am EST

मुकेश तिवारी - पंजाब की टीम ने एक बार फ़िर 200 से ज्यादा का स्कोर चेस कर सनराइज़र्स हैदाराबाद की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। सनराइजर्स से मिले 206 रनों के चुनौती भरे लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन ने चार विकेट खोकर 18.4 ओवरों में ही 211 रन बनाकर मैच छह किकेट से जीत लिया।
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नमन ओझा के अर्धशतक और डेविड वार्नर के साथ उनकी तूफानी साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पांच विकेट पर 205 रन बनाए जो आईपीएल में उनका शीर्ष स्कोर है। खासकर नमन ओझा आज कुछ ज्यादा ही आक्रामक नज़र आए। मध्य प्रदेश के ओझा ने केवल 36 गेंदें खेलकर 7 छक्कों और चार चौकों की मदद से 79 रन बनाए। नमन को कप्तान शिखर धवन (45) और डेविड वॉर्नर (44) का बेहतरीन सहयोग मिला।
इसके जवाब में जब पंजाब की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो उसको पारी की दूसरी ही गेंद पर तगड़ा झटका लगा जब वीरेंद्र सहवाग केवल चार रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इसके बाद जो तूफ़ान आया उसे हैदराबाद के गेंदबाज रोकने में नाक़ाम रहे। रिद्धिमान साहा (26 गेंद 54 रन) और मनन वोहरा (20 गेंद 47 रन) दूसरे विकेट के लिए केवल 7 ओवरों में 91 रनों की साझेदारी कर मैच को हैदराबाद की पहुँच से दूर कर दिया। इसके बाद मैक्सवेल (22 गेंद 43 रन), मिलर (24 गेंद 24 रन) और कप्तान जॉर्ज बैली (19 गेंद 35 रन) ने अच्छी पारियां खेलकर मैच कि ओपचारिकता पूरी कर दी।
विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code