जस्टिन बीबर का दिल आज भी सेलेना के लिए ही धड़कता है
Toronto , Ontario ,  Canada , North America   | अपडेटेड: Wednesday, May 14, 2014 at 08:17 am EST

सोना मिश्रा - हॉलीवुड के जाने माने गायक,  सेलिब्रिटी जस्टिन बीबर के लिए देश भर की करोड़ों लड़कियों का दिल धड़कता है लेकिन वहीं जस्टिन बीबर का दिल धड़काने वाली आज भी एक  ही लड़की है और वो है जस्टिन की पूर्व प्रेमिका सेलेना। हालांकि सेलेने और जस्टिन का ऑफिशियली ब्रेक अप हो चुका है लेकिन इसके बावजूद जस्टिन का कहना है कि वो आज भी सेलेना से प्यार करते हैं और भले ही वो कितनी ही लड़कियों के साथ अपना वक्त गुजार लें लेकिन अंत में तो वो सेलेना से ही सच्चा प्यार करते हैं।

वेबसाइट 'शोबिजस्पाई डॉट कॉम' के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, "जस्टिन जानते हैं कि वह अंत में सेलेना को वापस पा लेंगे। इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह राज्य या देश में जितनी मर्जी लड़कियों से इश्क फरमा लें। सेलेना का प्यार उनके दिल को जोड़े रखता है।" सूत्र ने कहा, "उन्हें नहीं लगता कि सेलेना को इस बात से फर्क पड़ता है कि वह क्या करते हैं..वह कहीं नहीं जाने वालीं।"

एक तरफ जहां जस्टिन के करीबी सूत्रों का ये कहना है वहीं हाल ही में सेलेना से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि वह बीबर को अपनी जिंदगी से पूरी तरह 'मिटा' देना चाहती हैं। सेलेना नहीं चाहतीं कि बीबर उनकी जिंदगी में कभी भी वापस आएं और वो खुद भी कभी भी जस्टिन के पास वापस नहीं जाना चाहती हैं।



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code