आईपीएल 7 : मैक्सवेल के तूफ़ान में तिनकों की तरह उड़े सुपर किंग्स
Kataka (Cuttack) , Orissa ,  India , Asia   | अपडेटेड: Friday, May 9, 2014 at 02:22 am EST

मुकेश तिवारी - किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अकेले मैक्सवेल के दम पर लगातार मैच जीतती चली जा रही है और अन्य टीमें अभी तक उनका तोड़ ढूंढने में नाकामयाब रही हैं। मैक्सवेल की तूफानी पारी की बदौलत पंजाब की टीम आज के मैच में चेन्नैई को हरा कर अंक तालिका में फ़िर से टॉप पर पहुँच गई है।
मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने पिछले मैच में हार का स्वाद चखने वाली इस टीम ने फिर से लय में लौटते हुए बुधवार को बाराबाती स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के सातवें संस्करण के अपने सातवें मुकाबले में चेन्नै सुपर किंग्स को 44 रनों के भारी अंतर से हरा दिया।
पंजाब के लिए ग्लेन मैक्सवेल (38 गेंद 90 रन - 6 चौके 8 छक्के) ने शानदार तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली और डेविड मिलर (32 गेंद 47 रन) के साथ चौथे विकेट के लिए 135 रनों की साझेदारी की। पंजाब के लिए कप्तान जॉर्ज बैली (13 गेंद 40 रन) और वीरेंद्र सहवाग (23 गेंद 30 रन) ने भी उल्लेखनीय पारियां खेलीं।
किंग्स इलेवन ने सुपर किंग्स के सामने 232 रनों का पहाड़नुमा लक्ष्य रखा जिसके जवाब में सुपर किंग्स की टीम शुरूआत से ही बड़े स्कोर को हासिल करने के दबाव में दिखी। नतीजा हुआ कि सबसे मजबूत बल्लेबाजी क्रम का दम भरने वाली सुपर किंग्स टीम निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 186 रन ही बना सकी।



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code