आईपीएल 7 : फॉर्म में लौटे गंभीर ने केकेआर को आसान जीत दिलाई
New Delhi , Delhi ,  India , Asia   | अपडेटेड: Wednesday, May 7, 2014 at 10:38 am EST

मुकेश तिवारी - कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर ने पिछले मैच में अपने फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए थे लेकिन तब वो अपनी बेहतरीन पारी के बावजूद टीम के अन्य सदस्यों की नाकामी की वजह से जीता हुआ मैच हार गए थे। लेकिन आज गंभीर जब दूसरे विकेट के रूप में आउट हुए तब उनकी टीम को जीतने के लिए केवल 10 रन और चाहिए थे जिसे मिस्टर भरोसेमंद जैक कैलिस ने बिना किसी परेशानी के पूरा कर दिया।
गंभीर (69) ने रॉबिन उथप्‍पा (47) के साथ एक बार फिर बड़ी और आक्रामक साझेदारी की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 12 ओवर में 106 रनों की साझेदारी की। दोनों की शानदार पारियों की मदद से कोलकाता नाईट राईडर्स ने दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स को आठ विकेट से हरा दिया। मनीष पांडे (नाबाद 23 रन) और जैक्‍स कैलिस (नाबाद 5 रन) ने जीत की औपचारिकताएं पूरी कर दी।
इससे पहले दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 160 रन बनाए। आसान विकेट दिल्ली की कमजोर गेंदबाजी को देखते हुए स्कोर कम लग रहा था जो अंततः कम ही साबित हुआ। दिल्ली के लिए दिनेश कार्तिक (36), डुमिनी 28 गेंदों में 40 तथा जाधव 15 गेंदों में 26 रन ने उल्लेखनीय पारियां खेलीं।
गौतम गंभीर को उनकी आक्रामक और समझदारी भरी पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code