आईपीएल 7 : रोहित और गेंदबाजों ने दिलाई मुंबई इंडियंस को जीत
Mumbai (Bombay) , Maharashtra ,  India , Asia   | अपडेटेड: Wednesday, May 7, 2014 at 10:02 am EST

मुकेश तिवारी - लगता है भारत आते ही मुंबई इंडियंस की किस्मत जाग उठी है। दुबई में लगातार पांच मैच हारने वाली मुंबई ने भारत में लगातार दो मैच जीत लिए हैं। कप्तान रोहित शर्मा के धुंआधार अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 7 में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 19 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। सात मैचों में मुम्बई इंडियंस की यह दूसरी जीत है जबकि रॉयल चैलेंजर्स को इतने ही मैचों में चौथी हार मिली।
मुम्बई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स के सामने जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य रखा था जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स टीम निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 168 रन ही बना सकी। बेंगलुरु की ओर से क्रिस गेल (38), कप्तान विराट कोहली (35) और पार्थिव पटेल (26) अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे। मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह लसिथ मलिंगा और हरभजन सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए।
इससे पहले मुंबई ने रोहित (नाबाद 59) के नाबाद अर्धशतक और केरेन पोलर्ड (43) के साथ पांचवें विकेट की 97 रन की साझेदारी की मदद से पांच विकेट पर 187 रन का आईपीएल 7 का अपना बेस्ट स्कोर खड़ा किया।
रोहित शर्मा को उनकी कप्तानी पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code