वेस्ट इंडीज़ ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें
Dhaka , Dhaka ,  Bangladesh , Asia   | अपडेटेड: Saturday, Mar 29, 2014 at 03:58 am EST

मुकेश तिवारी - वेस्ट इंडीज़ ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर जहाँ अपनी उम्मीदें कायम रखी हैं वहीं ऑस्ट्रेलिया इस हार के बाद टी-20 विश्व कप से लगभग बाहर हो गया है।
सैमी (नाबाद 34, 13 गेंद, 2 चौके, 3 छक्के) की कप्तानी पारी की बदौलत कैरिबियाई टीम ने ग्रुप-2 के अपने तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। सैमी ने ड्वेन ब्रावो के साथ मिलकर मात्र 19 गेंदों में 49 रन की नाबाद साझेदारी कर मैच का रूख बदल दिया। ब्रावो ने 12 गेंदों में 2 चौके और दो छक्के समेत कुल 27 रन बनाकर नाबाद रहे।
इससे पहले क्रिस गेल ने वेस्ट इंडीज़ को तूफानी शुरुआत दिलाई लेकिन बाद के खिलाड़ियों के ढीले खेल के कारण मैच उनकी टीम के हाथ से निकल गया था लेकिन सैमी और ब्रावो ने ऑस्ट्रेलिया के मुंह से जीत छीनकर अपनी टीम को प्रतियोगिता की दूसरी जीत दिलाई।
पहले बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम ने मैक्सवेल (45) और हॉज (35) की सधी हुई परियों की बदौलत आठ विकेट पर 178 रन बनाए। डेविड वॉर्नर (20) और आरोन फिंच (16) ने अच्छी शुरुआत। वेस्टइंडीज के लिए नरेन ने चार ओवर में 19 रन देकर दो विकेट लिए।
जीत के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान डैरेन सैमी ने कहा कि उस खिलाड़ी को जवाब देकर अच्छा महसूस हो रहा है जो काफी बढ़ चढ़कर बात कर रहा था। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जेम्स फॉकनर ने कहा था कि उन्हें वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी (सैमी) पसंद नहीं है।



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code