अपना वादा पूरा किया सनी ने, जिस्म नहीं एक्टिंग से की 'रागिनी एमएमएस 2'
Mumbai (Bombay) , Maharashtra ,  India , Asia   | अपडेटेड: Sunday, Mar 23, 2014 at 09:53 am EST

सनी लियोन ने अपनी दूसरी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' से दर्शकों को जो वादा किया था वो पूरा किया। सनी लियोन की पहली फिल्म 'जिस्म 2' का जितना भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन था वो सिर्फ सनी लियोन के जिस्म की प्रदर्शनी के चलते था। लेकिन सनी लियोन की एक्टिगं के बारे में लोगों की यही राय थी को वो सिर्फ देखने की चीज हैं ना कि अभिनय कराने की। लेकिन सनी लियोन ने अपनी दूसरी फिल्म से ये साबित कर दिया कि लोगों की ये जो राय है वो बिल्कुल गलत है। ऐसा नहीं है कि सनी लियोन सिर्फ देखने की चीज हैं। वो फिल्मों में एक्टिंग भी कर सकती हैं।
सनी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि उनकी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2', उनके बारे में जो दर्शकों की राय है उसे बदले देगी और ऐसा ही हुआ। 'रागिनी एमएमएस 2' ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब साढ़े 8 करोड़ रुपये की कमाई की।
'रागिनी एमएमएस 2' के साथ ही रिलीज हुई 'आंखों देखी' और 'गैंग ऑफ घोस्ट' बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर टिक ना सकी। सनी लियोन के फैंस को सनी लियोन इस बार पूरे जोश और अपने किरदार में पूरी तरह से ढ़ली हुई नज़र आईं।
उम्मीद है कि आने वाले कुछ  हफ्तों में भी 'रागिनी एमएमएस 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए रखेगी। ये तो तय है कि 'रागिनी एमएमएस 2' ने सनी लियोन को एक स्टार इमेज तो दिला ही दी है।



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code