गुमशुदा जापानी छात्रा वैंकुवर में मृत पाई गई
Oshawa , Ontario ,  Canada , North America   | अपडेटेड: Saturday, Oct 1, 2016 at 11:48 am EST

गुमशुदा जापानी स्टूडेंट नात्सुमी कोगावा की खोज का उस  समय दुखद अंत हो गया है जब उसे वैकुवर में मृत पाया गया.

बी.सी. में पढ़ने वाली 30 वर्षीय छात्रा की गैर-मौजूदगी की रिपोर्ट उसके बॉयफ्रेंड द्वारा 12 सितंबर को कराई गई थी. और तब से वह बी.सी. पुलिस की गुमशुदगी की हाई-प्रोफाइल जांच के अंतर्गत थी.
शुक्रवार को बर्नाबाई, वैंकुवर पुलिस ने घोषित किया कई कोगावा का शरीर 28 सितंबर को वैंकुवर के डेवी स्ट्रीट मैंशन (1523 डेवी स्ट्रीट) में मृत पाया गया और उस रात उसकी मौत के सम्बन्ध में वर्मन, बी.सी. में एक 48 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

वी.डी.पी. के प्रवक्ता कॉन्स्टेबल ब्रायन मौन्टेग्यू ने संदिग्ध अपराधी विलियम विक्टर शिंडर की पहचान की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इस हफ्ते बर्नाबाई, आरसीएमपी द्वारा जारी किये गए उस सर्विलांस फुटेज में दिखाई दिया था, जहाँ कोगावा को 8 सितंबर को देखा गया था.
शिंडर को जांच प्रक्रिया के दौरान हिरासत में रखा जाएगा.
मौन्तेग्यू ने बताया कि पुलिस छात्रा की संभावित हत्या की तालाश कर रही है लेकिन अभी वह ऑटोप्सी रिपोर्ट की प्रतीक्षा में है.
पुलिस ने जापान में रह रहे कोगावा के परिवार को सूचित कर दिया है.
मोंटेग्यू ने मीडिया को बताया कि प्रकाशन प्रतिबन्ध की वजह से पुलिस इस केस के बारे में विस्तृत जानकारी का साझा नहीं कर सकती है.
मोंटेग्यू ने कहा, “हम सुश्री कोगावा की मौत की सक्रियता से जांच कर रहे हैं. कोगावा के मृत शरीर मिलने के कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और जन सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है. हमारी प्रारंभिक चिंता जांच-पड़ताल है जिसको हम खतरे में नहीं डाल सकते हैं.”
बी.सी. आरसीएमपी की प्रवक्ता सार्जेंट ऐनी लीन्तेयू ने कहा है कि शिंडर का कोई निश्चित पता नहीं है.
पुलिस ने यह नहीं बताया कि कोगावा से शिडर का क्या रिश्ता था.
संदिग्ध पर लगे प्रारम्भिक अभियोगों की पुष्टि बृहस्पतिवार को कर दी गई थी.



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code