करीना कपूर खान ने परिवार और दोस्तों मनाया अपना 36वां जन्मदिन
Mumbai (Bombay) , Maharashtra ,  India , Asia   | अपडेटेड: Thursday, Sep 22, 2016 at 08:09 am EST

मंगलवार को मॉम-टू-बी करीना कपूर खान अपने चिर-परिचित अंदाज में अपना 36वां जन्मदिन मनाया. कपूर और खान परिवार ने अपने बांद्रा आवास पर बर्थडे-गर्ल की दोस्तों और परिवार के लोगों के लिए एक पार्टी रखी थी.

पार्टी में बेबो के माता-पिता, रणधीर कपूर और बबिता के साथ-साथ उनकी बहन करिश्मा और चचेरे भाई रणवीर, अरमान एवं आधार जैन, एवं मनीष मल्होत्रा और दूसरा कपूर खानदान (सोनम, रिया तथा अर्जुन) शामिल थे. यह पार्टी काफी शानदार रही जिसके दौरान करीना ने अपने फैन्स को ढेरों सेल्फी देने का वादा भी किया.

करीना ने एक कल एक वक्तव्य में कहा था, “मेरा जन्मदिन परिवार, करीबी दोस्तों और ढेर सारे लजीज व्यंजनों का अवसर होगा. मेरे लिए यह केवल पार्टी और काम के बारे में बात करने का अवसर न होकर उन सबके साथ वक़्त बिताने का समय होगा जिन्हें मैं प्यार करती हूँ.

पार्टी के बाद, सैफ अपनी बेगम के अगले हफ्ते होने वाले एक समारोह में शामिल होने के लिए दुबई के लिए रवाना होंगे. इस दंपत्ति की योजना कुछ दिनों तक दुबई के बीचों के किनारे शानदार ब्रंचों, स्पा सेशनों, कीमती खरीदारियों के साथ यूंएई के सबसे महंगे विलाओं मी तीन रातें बिताने की है.

सोमवार को, करीना ने अपने जन्मदिन सप्ताह की औपचारिक शुरुआत अपनी डाईटीशियन दोस्त रुजुता दिवेकर के साथ फेसबुक पर लाइव चैट के साथ की. इस बात चीत में उन्होंने अपनी फ़ूड-क्रेविंग्स के बारे में बताया.
करीना की डिलीवरी डेट दिसंबर में तय है. उन्होंने सैफ के बारे में बताया कि जब भी वे कुछ खाना चाहती हैं, सैफ तुरंत ही रुजुता से उसकी सहमति लेते हैं. बेबो का कहना था, “रुजुता का सबसे जरूरी नियम यह है कि एक बार में मेरी प्लेट में केवल तीन फ़ूड आइटम होने चाहिए और उसमें भी सैफ अपनी पसंद का एक अचार शामिल कर देते हैं.
लेकिन मजेदार बात यह रही कि शाम को करीना की महिला मित्रों, मलाइका, अमृता और करिश्मा के आने पर सैफ ने अपने डाईटरी नियमों को तीनों के लिए ब्रेक कर दिया.



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code