आमिर खान के दंगल की पहली स्क्रीनिंग; तारीफों की बाढ़
Mumbai (Bombay) , Maharashtra ,  India , Asia   | अपडेटेड: Wednesday, Sep 21, 2016 at 07:47 am EST

आमिर खान अब अपनी फिल्म दंगल को लेकर प्रमोशन में जुटने वाले हैं और इसी के चलते उन्होंने फिल्म की पहली स्क्रीनिंग कुछ बेहद खास लोगों के लिए राखी. इन ख़ास लोगों में शामिल शबाना आज़मी थीं.
दंगल देखने के बाद शबाना आज़मी ने ट्वीट किया कि फिल्म शानदार है और इससे बेहतर बर्थ डे गिफ्ट उन्हें नहीं मिल सकता. था. शबाना आज़मी ने आगे लिखा कि आमिर खान एक बार फिर बेहतरीन अंदाज़ में सबके सामने होंगे.
वहीं क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि दंगल एक शानदार फिल्म है और आमिर खान एक बार फिर अपनी फिल्म से इतिहास रचेंगे.
फिल्म दंगल की कहानी एक हरयाणवी पहलवान की कहानी के साथ-साथ एक पिता और दो बेटियों के रिश्ते की कहानी है और किरदार में कई परतें हैं. आमिर फिल्म में वीमेन रेसलर गीता और बबिता कुमारी फोगट के पिता रेसलर महावीर फोगट के किरदार में नजर आएंगें. 
आमिर ने बताया कि उन्हें फिल्म के लिए दंगल नाम काफी पसंद था लेकिन दंगल नाम पुनीत इस्सर ने कॉपीराइट करवा रखा था. तो आमिर ने तुरंत सलमान से बात की क्योंकि सलमान पुनीत को जानते हैं. सलमान ने पुनीत इस्सर से बात की और रिक्वेस्ट की कि दंगल का टाइटल नीतेश तिवारी को दे दे. और इस तरह स ,आमिर खान की फिल्म को ये टाइटल मिल गया.
आमिर खान की फिल्में, उस साल की ही नहीं, बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्में साबित हुईं. एक ऐसा रिकॉर्ड जो सुपरस्टार होने के बावजूद सलमान के पास नहीं है.
आमिर की हर फिल्म ने नया ट्रेंड शुरू किया। गजिनी का 100 करोड़ हो, 3 इडियट्स का 200 करोड़, धूम 3 का 250 करोड़ या पीके का 300 करोड़.
इसलिए आंकड़े तो यही कहते हैं कि इस साल सलमान खान की सुलतान को आमिर खान की दंगल से पटखनी मिलना तय है.



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code
  
अन्य समाचार